पोर्न स्टार मिया खलीफा को पर्सनल मैसेज भेजना एक खिलाड़ी को पड़ा भारी

एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा एक बार फिर से सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर तंग करने वाले के खिलाफ मिया ने ऐसा कदम उठाया कि चर्चा में आ गईं. दरअसल, अमेरिकी बेसबॉल प्लेयर विल्सन मिया खलीफा को मैसेज कर परेशान कर रहे थे. मिया की तरफ से कोई जवाब ना आने पर भी वह लगातार मैसेज करते रहे. जिसके बाद मिया ने वो किया जिसकी विल्सन ने कभी उम्मीद तक नहीं की होगी. मिया ने उनके मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए.

मिया को लिखे मैसेज में विल्सन ने कहा कि वह मीया के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें काफी अच्छा लगेगा अगर मिया उन्हें हाय कहे. जिसके जवाब में मीया ने उन्हें बाय लिख दिया. इसके बाद भी विल्सन नहीं रुके और उन्हें लगातार मैसेज करते रहे. इसके बाद जो हुआ विल्सन ने उसकी कल्पना भी नहीं की होगी. मिया ने विल्सन से मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर पर शेयर कर दिया.

इसके बाद ट्विटर पर कुछ लोगों ने विल्सन को तो कुछ ने मिया खलीफा को ट्रोल किया. यह पहली बार नहीं है कि मिया खलीफा ने अपने सेलेब्रिटी फैन को सरेआम सोशल मीडिया पर बेपर्दा किया हो. इससे पहले भी 2016 में अमेरिकन फुटबॉलर चैड कैली का मिया को स्नैपचैट पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना महंगा पड़ गया था. उस वक्त भी मिया ने चैड कैली के मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे. इस वाकये के बाद चैड कैली ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया था.

मीया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह अपने क्रेजी फैंस को एक्सपोज भी करती हैं. मिया अपनी तस्वीरें और डेली रुटीन अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर मिया के दीवानों की संख्या लाखों में है, जो अक्सर उन्हें डायरेक्ट मैसेज भेजकर उनसे बात करने की कोशिश करते हैं.

Share Your Thoughts In Comment Box Below