जब नहीं थे पैसे तो ये सिंगर अपना खून बेचकर कमाती थीं पैसे

अमेरिकी सिंगर कंपोजर निकोल शेर्जिंगर पैसा कमाने के लिए अपना खून बेचा करती थीं. वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ की खबर के मुताबिक, ‘पुसीकैट डॉल्स’ बैंड की पूर्व सिंगर की जिंदगी से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली बात चर्चा में है. जानी मानी अमेरीकी सिंगर निकोल शेर्जिंगर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह पैसे कमाने के लिए अपना खून तक बेचा करती थीं.

‘कॉस्मोपॉलिटन’ मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में निकाले ने बताया कि उनके परिवार के पास उन्हें पढ़ाने तक के पैसे नहीं थे. जिसके चलते पैसे कमाने के लिए वह अपना खून तक बेचा करती थीं. निकाले ने बताया कि‍ उन्होंने कम पैसे वाली नौकरी तक की ताकि कुछ आमदनी हो सके. 39 साल की निकोल शेर्जिगर ने कहा, ‘कॉलेज की पढ़ाई करने के लिए मैंने मेकअप काउंटर पर काम करने से लेकर मैकेरोनी ग्रिल नाम के इतालवी रेस्तरां में ओपेरा तक गाया. कॉलेज में मैं सबसे गरीब लड़की हुआ करती थी और पैसे कमाने के लिए अपना खून तक बेचती थी.

निकोल ने कहा कि उन्होंने अपने सिंगर बनने के सपने को जिस तरह से पूरा किया उन्हें इस पर गर्व है. उन्होंने यह भी कहा कि उनका परिवार उनके लिए सिंगिंग और डांस सीखने का खर्च नहीं उठा सकता था.शेर्जिगर ने कहा कि वह अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं, लेकिन गरीबी के चलते उनका परिवार उन्हें कार खरीद कर नहीं दे सका या उनकी पढ़ाई का खर्च नहीं उठा सका इसलिए उन्होंने काम करके अपने सपनों को पूरा करने की ठानी और वह इसमें सफल हुईं.

बता दें निकोल अनि‍ल कपूर स्टारर हॉलीवुड फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के गाने जय हो के पॉप वर्जन में नजर आईं थीं. उन्होंने इस गाने को रिराइट भी किया था

Share Your Thoughts In Comment Box Below