क्‍यों कंगना की बहन सोशल मीडिया के सहारे जरीना वहाब पर साध रही निशाना

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली के साथ अपने रिलेशनशिप पर सनसनीखेज खुलासे क्या किये, विवाद तो जैसे बढ़ते ही जा रहा है। हाल ही में कंगना के इंटरव्यू के बाद आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने भी कंगना की बातों को सरासर झूठ बताया था।

क्या कहा था जरीना ने ?

जरीना वहाब ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ” वो कैसे किसी लड़की को अपनी बेटी बोल सकती हैं जो उनके ही पति को डेट कर रही हो।

जरीना के इस बयान के बाद अब कंगना की बहन रंगोली इस पुरे विवाद में कूद आई हैं। अब रंगोली ने जरीना को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है।

रंगोली ने जरीना से पूछे कई तीखे सवाल

रंगोली ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जरीना से पूछा है, ‘अगर कंगना आदित्य पंचोली से साल 2005 में मिली थी और उसने 2007 मे उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी तो उनका अफेयर चार साल कैसे चल सकता है ?

ट्वीट्स में रंगोली ने जरीना से और भी पूछे तल्ख सवाल

सना पंचोली 1985 में पैदा हुई थी और कंगना 1987 में, क्या आपको जरा भी शर्म है की आप आपकी बेटी से भी छोटी लड़की के शोषण में हिस्सेदार थी ?

इतना ही नहीं आप क्यों रोज उसके घर फिश बिरयानी भिजवाया करती थीं जरीना जी’?

‘अगर आप जानती थीं कि आपका पति एक नाबालिग का शोषण कर रहा है तो आप उसे चुप रहने के लिए क्यों गुजारिश करती रहीं ? आपने उसे हीरे और बैंकाक से लाई हुई ड्रेस गिफ्ट करके निर्देशक संजय लीला भंसाली से क्यों मिलवाया ?

आप दोनों को जेल में होना चाहिए, मैं जानना चाहती हूं कि अगर आप जानती थी कि आपका पति इस नाबालिग लड़की का शोषण कर रहा है, इसके बाद भी आप उसे गिफ्ट्स देकर और डायरेक्टर्स के घर ले जाने का लालच क्यों देते थे ?

रंगोली ने आखिर में ट्वीट करते हुए लिखा, शर्म आनी चाहिए, आपके जैसी औरतों की वजह से ही पंचोली जैसे दुष्ट लोग इस समाज का हिस्सा बने हुए हैं।

वैसे रंगोली के इन सवालों पर जरीना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन इन सब बातों को देखकर तो यही लग रहा है कि ये मुद्दा जल्दी ठंडा होने वाला नहीं है।

 

 

 

Share Your Thoughts In Comment Box Below